About us

नमस्कार,

हमारी टीम WEB POST GURU : The Ultimate Guide To Healthy Living (एक स्वस्थ जीवन की शुरुआत) ब्लॉग में आपका स्वागत करती है।  

इस ब्लॉग के माध्यम से हम हर रोज स्वास्थ्य (Health) और विज्ञान (Science) से सम्बंधित नयी पोस्ट अपडेट करते हैं। हमारे हर एक पोस्ट के पीछे हमारा सबसे बड़ा उद्देश्य यह होता है कि हम अपने पाठकों को महत्वपूर्ण जानकारी दे पाएं। आपके सहयोग से हमें इस काम में काफी सफलता मिल रही है। यह ब्लॉग (Blog) लगातार नई और अनूठी जानकारी जोड़ रहा है जो उपयोगकर्ताओं को बार-बार इस वेबसाइट (webpostguru.com) में आने का मौका देता है। 

WEB POST GURU लेख लिखने से पहले विषय पर अच्छे से शोध करता है और उच्च गुणवत्ता वाले अध्ययन और जानकारी के साथ संदर्भित करता है।

हमारी टीम हमेशा चार बातों का ध्यान रखती है-

  1. आपके विश्वास को बनाए रखना,
  2. उच्च पत्रकारिता मानकों का ध्यान रखना,
  3. सटीकता और सही जानकारी प्रदान करना,
  4. प्रत्येक पोस्ट को निरंतर अपडेट करते रहना।

हम उम्मीद करतें हैं कि हमारे द्वारा लिखी गयी पोस्ट आप लोगों को पसंद आएंगी और साथ ही आप लोगों का बहुत सारा प्यार और सहयोग मिलता रहेगा, जिससे हमें अपने काम को और भी बेहतर तरीके से करने की प्रेरणा मिलेगी। हमारी कोशिश है कि हम आपके मन में आने वाले सभी सवालों के जवाब दें इसलिए अगर आपका कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमें Comment Box या Contact Form के माध्यम से हमारी टीम तक पहुंच सकते हैं।

इस ब्लॉग पर प्रकाशित होने वाले आर्टिकल हमारी टीम द्वारा चेक और अपडेट होते रहते हैं। यदि आपको किसी पोस्ट में कोई कॉपीराइट या गलत जानकारी मिलती है तो आप हमारी टीम से तुरंत संपर्क कर सकते हैं। यह ब्लॉग पूर्ण रूप से उपयोगकर्ताओं के सुझाव और समस्याओं का समाधान करेगा। 

धन्यवाद !

श्री सतीश चंद्र पांडेय (संस्थापक और शिक्षक)

हमारी टीम के सदस्यों में शामिल हैं-

  • श्रीमती दया पांडेय (लेखिका)
  • श्रीमती सुप्रिया पांडेय (लेखिका)
  • श्रीमती नेहा जोशी (लेखिका)
  • श्री स्वप्निल पांडेय (ग्राफिक डिजाइनर)
  • श्री पंकज जोशी (सलाहकार)
  • डॉ. अमित पांडेय (सलाहकार)

Web Post Guru की कोई भी Post आपसे न छूटे, इसलिए इस ब्लॉग को आप अभी SUBSCRIBE कर लें।


किसी भी जानकारी के लिए आप हमें [email protected] OR [email protected] में mail कर सकते हैं। 

If you have any query regrading site, advertisement and any other issue, please feel free to contact at [email protected] OR [email protected]


धन्यवाद !